Netflix ने किया फ्री सब्सक्रिप्शन का ऐलान, जानें इस ऑफ़र के बारे में

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की सब्सक्रिप्शन लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो कंपनी फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है. दरअसल, नेटफ्लिक्स अपने यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास तोहफा लेकर आई है, जिसके तहत यूजर्स वी​केंड पर फ्री स्टीमिंग का लाभ उठा सकेंगे. कंपनी इस ऑफर को स्ट्रीमफेस्ट (StreamFest) के तहत पेश करेगी. हालांकि, ये सिर्फ दो दिन के लिए है.
India Today के एक रिपोर्ट के मुताबिक, Netflix ये ऑफर फिलहाल सिर्फ भारतीय ग्राहकों के लिए दी है और इसकी शुरुआत 4 दिसंबर से होगी। इस प्रोमोशनल ऑफर को StreamFest कहा जाएगा। गौरतलब है कि Netflix पहले एक महीने का ट्रायल देता आय है, लेकिन हाल ही में कंपनी ने एक महीने का ट्रायल ऑफर कैंसिल कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अधिक संख्या में लोगों को अपने प्लैटफॉर्म पर लाने के लिए कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान किया है। अगर आपके पास Netflix नहीं है तो आप फ्री में दो दिन तक Netflix पर सीरीज या फिल्में देख सकते हैं। कंपनी के मुताबिक ये ऑफर केवल वी​केंड पर ही उपलब्ध होगी। वीकेंड के अलावा अगर आप Netflix पर वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

हालांकि, यह फ्री सर्विस कब शुरू होगी इस बारे में कंपनी ने अभी घोषणा नहीं की है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके लिए यूजर्स को दिसंबर तक का इंतजार करना पड़ सकता है। इसके साथ ही यह भी रिपोर्ट सामने आई है कि StreamFest के आने के बाद यूएस में नए यूजर्स को एक महीने तक मिलने वाला फ्री सब्सक्रिप्शन बंद हो जाएगा। StreamFest प्रोमोशनल ऑफर के साथ अच्छी बात ये है कि इसके लिए आपको क्रेडिट कार्ड या दूसरा पेमेंट डीटेल्स भी नहीं देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *